On this website, along with entertainment, you will get news of health, technology, and country and abroad. News posts are available in Hindi and English on our website.

Translate

Breaking

Monday, July 4, 2022

mardana takat पाने के लिए आपने कितना खर्चा किया और रिजल्ट कितना मिला?

            दुनियां की कोई ताकत न हो लेकिन mardana takat का नशा सभी के दिमाग़ में रहता है।



   दुनियां में अपनी अपनी ताकत दिखाने की होड़ लगी रहती है। लेकिन mardana takat दिखाने की कुछ अलग ही होड़ होती है। और उसी mardana takat को बढ़ाने के लिए रोज कई लाख लोग ठगे जाते हैं। आपको भी mardana takat बढ़ाने का भूत सवार हुआ है या नहीं। अगर नहीं हुआ हैं तो सवार करना भी नहीं और अगर भूत सवार हो चुका है जायज सी बात है कि अबतक उतर भी चुका होगा।

      दुनियां के कई देशों में से भारत भी ऐसा देश है जहाँ की दीवारों पर लिखा होता है कि mardana kamjori को ठीक करने के लिए फलाने हकीम से मिलें। यह विज्ञापन देखकर लगता है कि भारत में आदमी औरत के सामने कमजोर है। क्योंकि कहीं यह लिखा हुआ नहीं देखा है कि नारी कमजोरी को ठीक करने के लिए मिलें।

Mardana kamjori क्या होती है?

       सबसे बड़ा सवाल यही है आखिर mardana takat क्या होती है अगर आदमी के अंदर वह नहीं है तो वह कमजोर है। आप शारीरिक कमजोर हैं फिर भी केवल mardana takat एक महिला को दिखाना चाहते हैं तो यह आपके लिए सही है या गलत!
  • Mardana takat वह होती है जो किसी महिला पार्टनर को सेक्स के दौरान संतुस्ट करना। अगर नहीं कर पाए तो आप कमजोर हैं।
  • Mardana takat सिर्फ और सिर्फ एक घंटे सेक्स से ही साबित होती है।

अन्य भ्रष्टाचार से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दी हुयी पोस्ट पर क्लिक करें.

पैसा कैसे कमाएं? यह सवाल आपका भी होगा। जनता को बेवकूफ बनाकर कमा सकते हैं Click To Read

मनरेगा से रोजगार सेवक ने फर्जी ड्यूटी से लाखों की फर्जी की कमाई।Clik To Read 

भारत के लोग बेरोजगारी की चपेट में हैं। और विज्ञापन में कम्पनी को वर्कर नहीं मिल रहे हैं। Click To Read

Mardana takat की पहचान क्या है?

         आपका सवाल भी हो सकता है और यही सवाल मेरा भी है। की mardana takat की पहचान क्या है? कोई सटीक उदाहरण आपके पास भी नहीं है। क्योंकि कुछ लोग आपको देखने में कमजोर लगते लेकिन उनकी सम्भोग करने की क्षमता ठीक होती है। कुछ लोगों को आपने देखा होगा कि वह शरीर से फिट लगते हैं लेकिन उनकी सम्भोग करने की क्षमता कम होती है.

    कई ऐसे लोगों से मिला जो देखने में मोटे नहीं फिट थे और अच्छे फिट थे। उनसे सवाल किया कि आप सेक्स कितनी देर तक करते हैं? उनका जबाब था 2 से 3 मिनट! अब आप सोचते हैं कि ऐसा क्यों है? जब एक फिट शरीर का व्यक्ति मात्र 2 मिनट तक ही सम्भोग कर सकता है तो शरीर से कमजोर व्यक्ति उससे भी कम समय तक करता होगा! ऐसा नहीं है। उनको नशे की लत थी। उस व्यक्ति को नशे की लत थी। और आपको यह जानकारी होना जरुरी है कि नशे की लत से मरदाना ताकत कम होती है।                 

नशे की लत से मर्दाना ताकत कम होती है।

     जो व्यक्ति शरीर से फिट थे उनको नशे की लत थी। वैसे तो उनके शरीर में ताकत भी थी 50 किलो बजन को कुछ नहीं समझते थे। लेकिन सम्भोग करने की क्षमता कम थी। तम्बाकू सेवन शराब पीना रोज का काम था। इससे एक बात स्पष्ट होती है कि अगर आप नशा करते हैं तो आपमें मर्दाना ताकत की कमी होगी।

      कई लोग शरीर से कमजोर देखने में लग रहे थे लेकिन उनमें कोई भी नशे की लत नहीं थी, उनका खानपान अच्छा था, और शरीर में कोई रोग भी नहीं था। लेकिन जब उनसे पूंछा तो जबाब सुनकर हम भी सोच में पड़ गए। किसी ने 15 मिनट बताया किसी ने 30 मिनट। ये उनका जबाब सही था क्योंकि उनको नशे की लत नहीं थी कोई भी नशा नहीं करते थे

Mardana takat बढ़ाने के आयुर्वेद उपाय।

यह लेख कोई काल्पनिक कहानी नहीं है आप कोसिस करेंगे तो थोड़ा बहुत आपके लिए अच्छा हो सकता है।

  • एक चम्मच मेथी के बीज लें और उसे एक ग्लास पानी में शाम को डाल दें। मेथी पानी सुबह खाली पेट पियें और भींगी हुए मेथी के दाने चवा लें।
  • भींगे हुए चने का सेवन करें।
  • दूध और केला का सेवन आपको बहुत लाभ देगा। पर एक बात याद रखें अगर आप दूध और केला खा रहे हैं तो थोड़ी सी शारीरिक मेहनत करते रहें जिससे आपके पेट में दूध और केला हजम होता रहे।
  • नींद जरूरत भर लेते रहें।
    मरदाना ताकत पाने के लिए लोंग का सेवन भी बहुत अच्छा है। लेकिन उसके लिए कुछ सावधानी भी जरुरी हैं।
  • आप एक दिन में सिर्फ दो या तीन लोंग का सेवन करें।
  • आप लोंग को मुंह में रखकर तम्बाकू की तरह रखें।
  • धीरे- धीरे उसके रस को निगलते रहें।
  • कमसे कम 30 मिनट तक मुंह में रखें उसके बाद पूरी निगल लें।
    लोंग की तासीर गर्म होती है। इसलिए लोंग का अधिक सेवन आपकी सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • लोंग को सहद में डाल कर रख दें उसमें से दो लोंग रोजाना खाएं। इससे भी मर्दाना ताकत पाने में अधिक सहायता मिलती है।

Mardana takat बढ़ाने के लिए पोस्टिक भोजन जरुरी है।

       Mardana kamjori को ठीक करने के लिए समय पर सुरक्षित सम्भोग करना जरुरी होता है और साथ में प्रोटीन पोस्टिक आहार जरुरी होता है। अगर आपके भोजन में जरुरत भर प्रोटीन आदि मिल रहा है तो आपको mardana kamjori नहीं होगी। और हम प्रार्थना करते हैं परमात्मा से कि सभी को पोस्टिक आहार मिले जिससे mardana takat ही नहीं अन्य ताकत भी इंसान के अंदर रहे। क्योंकि mardana takat ही सबकुछ नहीं होती है। क्योंकि शरीर में बिमारी से लड़ने की क्षमता भी बहुत जरुरी है जिसके लिए पोस्टिक भोजन जरुरी है।


     कई लोग हैं जिनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। उनको पोस्टिक तो बहुत दूर की बात है पेट भरने वाला भोजन बड़ी मुश्किलों  से नसीब होता है।

     ऐसे मित्रों से अनुरोध है कि आप mardana takat को बढ़ाने का भूत अपने सिर पर सवार किये हैं तो गलत है। आप तो बिलकुल ठगी के शिकार हो जाओगे। आप  अगर कर सकते हैं तो अपने भोजन में सुधार कीजिए और नशे की लत है तो उसे छोड़ दीजिये असर आपको खुद दिखेगा।

        तम्बाकू का सेवन mardana takat को बहुत बुरा असर डालता है। जब कई लोगों से पूछा और पूछने पर पता चला कि तम्बाकू का अधिकतम सेवन mardana takat को कमजोर करता है। अगर आप तम्बाकू को छोड़ नहीं सकते हैं तो उसका सेवन कम कर दें।

Mardana takat बढ़ाने के लिए लोग अंग्रेजी दवाइयों का प्रयोग करते हैं।

      हमने किसी के मुंह से यह तो नहीं सुना है कि हम अपनी mardana kamjori का इलाज करवा रहे हैं। लेकिन जब mardana takat बढ़ाने के विज्ञापन देखते हैं तो लगता है लोग जरुर इस्तेमाल कर रहे हैं इसलिए यह विज्ञापन किये जा रहे हैं।

      क्या आपको बाकई लगता है कि हम अपनी mardana takat बढ़ाने के लिए जो दवाइयां खा रहे हैं वह कितने दिन असर करेंगी? सायद आपने अनुभव किया हो कभी। अगर कोई अनुभव नहीं है तो सही बात यह है कि जितने दिन आपने दवाई खाई है और बंद करने के कुछ दिन तक उसके बाद फिर वही हाल।

     आपने अपने अंदर mardana kamjori को दूर करने के लिए जितना रुपया दवाइयों में खर्चा किया है उतना ही खर्चा अपने शरीर को मेंटेन करने में कर दो और नशे की लत या नशा बिलकुल बंद कर दो आपको असर खुद में दिखने लगेगा।

अन्य भ्रष्टाचार से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दी हुयी पोस्ट पर क्लिक करें.

सिविल सर्विस और इंजीनियारिंग की तैयारी के बाद भी 4th class job Click To Read

अपात्र Rashan Card धारक से तो वसूली कर लोगे। लेकिन जिन्होने पूरे महीने का राशन खाया उनका क्या होगा कालिया!? Click To Read

भारत की राजनीत में चुनावी हिन्दू बनना बेहद जरुरी है क्याक्लिक करके पढ़ें।

Mardana kamjori आपके अंदर नहीं भी है लेकिन

  • सबसे बुरा असर आपके दिमाग़ पर दीवार पर लगे विज्ञापन ने या अन्य साधन से सुने हुए विज्ञापन ने डाला है। और आप भी सोचते हैं कि यार मेरे में मर्दाना कमजोरी है हम अपनी पार्टनर को सेक्स में संतुष्ट कैसे करेंगे? सबसे पहले तो आप अपने डर को ख़तम करें। डर ख़तम कुछ इस तरह भी कर सकते हैं।
  • अगर आपकी सादी नहीं हुयी है और कभी कभार सेक्स करने का मौका मिला है जिसमें आप अधिकतम समय मात्र 1 या दो मिनट सेक्स कर पाए हैं तो यह आपकी mardana kamjori नहीं है।
  • क्योंकि शादी से पहले आप चाहे भले ही कोई नशा न करते रहे हों शरीर भी फिट है, पर्याप्त मात्रा में पोस्टिक भोजन भी ले रहे हैं। उसके बावजूद भी सम्भोग करने की क्षमता बहुत कम है यह कमजोरी नहीं होती है। यह सिर्फ आपका पहली बार सम्भोग करने का असर है और सबसे बड़ा आपका डर है कि कोई देख न ले।  क्योंकि भारत में शादी से पहले सम्भोग करना अपराध की श्रेणी में आता है।
  • आपके दिमाग़ में यही गूँजता है अगर किसी ने देख लिया तो गड़बड़ हो जाएगी जो भी करना है जल्दी कर लूँ।
  • किसी के साथ जबरजस्ती सेक्स करने पर भी आपका वीर्य पतन जल्दी हो जाता है इसे भी mardana kamjori नहीं कह सकते हैं। इसलिए किसी के साथ सम्भोग के लिए जबरजस्ती न करें क्योंकि न ही आप संतुष्ट होंगे और जिसके साथ आप जबरजस्ती कर रहे हैं उसे तो कस्ट दे ही रहे हैं।

    आप अपने आपको मर्दाना ताकत के विषय में कमजोर समझते हैं। क्योंकि आप कहीं विज्ञापन देखते हैं जो मर्दाना ताकत को बढ़ाने की दवाओं का होता है। या आप इंटरनेट पर किसी ऐसे आर्टिकल को पढ़ते हैं जो मर्दाना कमजोरी के विषय में जानकारी देता है। उस आर्टिकल और विज्ञापन में अधिकतम एक बात जरुर मेन्सन की गयी होती है " 90% लोग अपनी पत्नी को सम्भोग के दौरान खुश नहीं कर पाते हैं। तो आप भी कई बार सोच लेते हों कि उस 90% में हम भी शामिल तो नहीं हैं। और आप कोई न कोई दवाई ले आते हैं जिससे आपके अंदर मर्दाना ताकत बढ़ जाये। बाद में पता चलता है कि हुआ कुछ नहीं।


No comments:

Post a Comment

Total Pageviews

पेज