On this website, along with entertainment, you will get news of health, technology, and country and abroad. News posts are available in Hindi and English on our website.

Translate

Breaking

Sunday, June 19, 2022

ling bada karne का सपना आपके पैसे बर्बाद करवा रहा है बाकी कुछ नहीं।

    लिंग का साइज बढ़ाना आपके लिए कोई खतरा न बन जाये इससे पहले सही डॉक्टर से मिल लें।

Use Google Translate to read in your own language.

     लिंग का साइज कैसे बढ़ाएं? आप रोज कोई न कोई विज्ञापन देखते हैं। आप इंटरनेट चला रहे हैं कोई सेक्स से सम्बंधित समस्या के बारे में जानकारी लेना चाहते हैं। सेक्स समस्या के सम्बन्ध में आपको कोई न कोई ऐसा विज्ञापन देखने को मिलता है जिसमें आपको लिंग का साइज बड़ा करने के बारे में बताया जाता है। पर क्या आप जानते हैं?



यह पोस्ट सिर्फ शिक्षा के लिए हैं। इसमें किसी भी प्रकार की भ्रम फैलाने वाली सामिग्री नहीं है। इस पोस्ट को शिक्षा के लिए कोई भी महिला या पुरुष पढ़ सकता है 

लिंग के साइज को बाकई बढ़ाया जा सकता है?

---नहीं!

आपको ling ka saize बढ़ाने वाले कुछ इस तरह के तरीके देखने को मिलेंगे।


Ling bada करने के घरेलू उपाय जिसमें-

  • प्याज़ के रस से मालिश
  • सरसों के तेल से मालिश
  • वेशलीन से मालिश
  • केला के खाने स लिंग बड़ा होता है।
  • कोई कहता है भींगा चना खाएं।

          ये फिर भी ठीक है क्योंकि चना आदि अच्छा खानपान करने से आपकी हेल्थ अच्छी होगी जब हेल्थ में सुधार है तो आपकी लिंग पर भी असर होगा। अब कुछ लोग सिर्फ लिंग बढ़ाने के उपाय बता रहे हैं। आप खान पान इस तरह करें जिससे आपकी ब्लड का फ्लो बढे जब फ्लो बढेगा तो पूरे शरीर पर फर्क पड़ता है। और पेनिस में कोई हड्डी नहीं होती है जो उभर आती है खून का संचार ही होता है.

          आप प्रोटीन कैल्शियम जिन पदार्थों में होता है उनका सेवन कर रहे हैं आपको फायदा मिलेगा। लेकिन सिर्फ आप लिंग का साइज बढ़ाने के लिए घूम रहे हो तो यह आपकी बेवकूफी है और कुछ नहीं।

Ling bada करने की दवाई -

  • Penis pump से खिचाव पैदा करके 
  • कहीं ये क्रीम लगाकर 
  • कहीं बो क्रीम लगाकर!


      सब का सब बकवास आइडिया होता है या तो आर्टिकल पढ़ाने के लिए लिखा होता है या अपने प्रोडक्ट बेचने के लिए।

    आप फेसबुक पर वीडियो देखते हैं जिनमें अश्लीलता होती है। फिर उसी वीडियो के बीच में किसी न किसी ऐसी दवाई का विज्ञापन किया जाता है जिसमें ling bada karen बताया जाता है। आपको लगता है क्या बाकई लिंग के साइज को बढ़ाया जा सकता है? 

----------नहीं!

Kisan Credit Card कैसे बनेगा? सीधी सी बात बिना दलाली नहीं बनेगा! Click To Read

पेनिस पम्प से लिंग बड़ा कैसे करें?

    कुछ दिन से पेनिस पम्प काफी चर्चा में है अगर आप यूट्यूब पर देखेंगे तो आपको कई वीडियो ऐसे मिल जायेंगे जिसमें यह बताया जाता है की आप पेनिस पम्प की मदद से अपने लिंग को बड़ा कर सकते हैं।

अन्य भ्रष्टाचार से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दी हुयी पोस्ट पर क्लिक करें.

हर घर को शुद्ध जल पहुँचाने का काम कितनी हकीकत है कितना झूंठ है।क्लिक करके पढ़ें।

Online Game खेलने की लत अगर आपको भी है! हम आपको रोक नहीं सकते Click To Read

ऑनलाइन एग्जाम कैसे होता है यह तो जानना सरल है लेकिन उसमें स्कैम कैसे होता है यह भी जान लो। Click To Read

     पेनिस पम्प आपके लिंग को बड़ा नहीं कर सकता है हो सकता है आपके लिंग में कोई नयी बीमारी जरूर पैदा कर दे।

    पेनिस वेक्यूम पम्प एक ऐसा उपकरण है जिसे पेनिस पर प्रयोग करने से आप कई ऐसे खतरों से घिर जाते हैं जिससे आपके लिंग में ऐसी गतिविधि हो सकती हैं जिससे आपका पेनिस बीमार हो जाये.

    पेनिस पम्प आपके पेनिस को कुछ समय के लिए तनाव करता है। पम्प के द्वारा पेनिस का खिचाव आपके ब्लड फ्लो को अधिक समय तक रोक सकता है। लेकिन आप जानते हैं पेनिस पम्प के प्रयोग करने के बाद भी खिचाव संभव है। नहीं!

     वीडियो और कई आर्टिकल में आपको पेनिस पम्प के बहुत फायदे बताये जाते हैं। लेकिन नहीं हैं। जो व्यक्ति पेनिस पम्प का वीडियो में रिव्यु देता है या आर्टिकल में भरपूर प्रशंसा करता है वह सच नहीं है। उस व्यक्ति को पेनिस पम्प को प्रमोट करने के पैसे मिले हैं जिससे आपको भी ठगा जा सके।

पेनिस पम्प का प्रयोग आपको कई नुकसान कर सकता है। जब आप पेनिस पम्प का प्रयोग करते समय हवा के खिचाव से लिंग में खिचाव पैदा करते हैं तो जरुरी नहीं है कि आपके लिंग पर ही खिचाव हो रहा हो। आपके अंडकोष पर असर भी हो सकता है।

   जबरजस्ती आप पेनिस पर खिचाव बना रहे जिससे आपकी खून की नसों पर असर होता है। पम्प का प्रयोग करते समय आपको लगता है लम्बाई बढ़ रही है उसके बाद कुछ नहीं।


     स पोस्ट पर दी गयी जानकारी सिर्फ मुझ अकेले की नहीं है। कई लोगों ने मिलकर इंटरनेट से आदि से रिजर्च किया। बाद में सही निर्णय यही आया की पेनिस की लम्बाई बढ़ाने की दवाई सिर्फ जेब से पैसा ऐंठने का साधन है  बाकी कुछ नहीं।

दवाई से लिंग के साइज को बढ़ाया जा सकता है? नहीं!

    बाजार में कई तरह की ऐसी दवाई हैं जो यह कह कर बेची जा रहीं हैं कि आप अपने लिंग के साइज से संतुष्ट नहीं हैं तो ये दवाई खरीद लें बेहद सफलता मिलेगी। हो सकता है कोई ऐसा विज्ञापन आपको देखने को मिला हो जो 2 दिन में आपका पेनिस 5 इंच बड़ा कर दे। आप खुद ही सोचिये क्या यह संभव है।

      एक सच तो कुछ हद सही है कि आप किसी दवाई को खाकर देर तक सेक्स कर सकते हैं। लेकिन दवाई भी तभी अच्छा असर दिखाती है जब आपके शरीर में पहले से कुछ ताकत हो। अगर आप पूरी तरह से मरदाना ताकत सिर्फ दवाई से लेना चाहते हैं तो आप बीमार पड़ जायेंगे। जितनी बची खुची मरदाना ताकत है वो भी ख़तम हो जाएगी।


      मरदाना ताकत के लिए आपका खान-पान सही हैं नींद पर्याप्त ले रहे हैं। सेक्स समय-समय पर होता रहता तो आपके पास मरदाना ताकत अपने आप आ जाएगी। और अगर आपका खान-पान सही नहीं है और 24 घंटे में 2 से 3 बार सेक्स कर रहे हैं आपकी मरदाना ताकत ख़तम हो जाएगी.

        दवाइयों के लगातार प्रयोग से आप कुछ दिन तक तो देर तक सेक्स कर लेंगे लेकिन क्या जानते हैं बाद में किसी गंभीर समस्या में फस जाएँ। जरुरी नहीं है कि दवाई का असर आपके पेनिस पर हो। दवाई का असर आपके पेट के किसी हिस्से में हो जिससे दर्द सुरु हो जाये। टेबलेट गर्म होता है लगातार आपके शरीर का तापमान बढ़ रहा है तो कुछ न कुछ गलत असर हो सकता है। इसलिए  आप दवाइयों के सहयोग से हर रोज सेक्स न करें।

लिंग का साइज बढ़ाने की दवाइयों से कई ऐसी शिकायतें जरूर हैं।

  • लोगों के पेनिस में सूजन सी हो जाती है।
  • लोगों के पेनिस में इन्फेक्शन जैसी समस्या हो जाती हैं।
  • पेनिस में दर्द रहता है।
  • पेनिस की नसों को ब्लॉक् होने का खतरा बढ़ सा जाता है।

मालिश करने से लिंग का साइज बढ़ता है!

       कुछ लोग इस बात को भी सच मान लेते हैं कि मालिश करने से लिंग का साइज बढ़ जाता है। यार अगर मालिश करने से लिंग का साइज बढ़ने लगे तो कुछ लोग स्पा सेंटर में जाकर खुद की मालिश रोज करवाते हैं जब उनकी लम्बाई न बढ़ी तो पेनिस की मालिश करने से लिंग की लंबाई कैसे बढ़ सकती है?

      हाँ इतना जरूर माना जा सकता है मालिश करने से अगर शरीर में मजबूती आती है शरीर फिट होता है शरीर चमकिला होता है तो उस हिसाब से पेनिस में भी थोड़ा बहुत लाभ मिल सकता है। लेकिन क्या आप जानते हैं पेनिस की मालिश करते समय आपका वीर्य न रुके तो जितनी मजबूती आप बढ़ा नहीं पाओगे उतना कमजोर कर सकते हैं।

      लिंग का साइज बढ़ाने वाली कई दवाई भी बाजार में उपलब्ध हैं जो सिर्फ आपकी जेब से पैसे ऐंठने के लिए हैं। बाकी कुछ नहीं।

      जो कुदरती आकार आपको मिला है आप उसे टाइट सुडोल तो बना सकते हैं। जैसे आप व्यायाम करके अपने मसल्स मजबूत करते हैं। वैसे ही पेनिस पर असर हो सकता है। पर क्या आप जानते हैं अगर कोई व्यक्ति 30 वर्ष से अधिक का हो चूका है और चाहता है मेरी लम्बाई बढ़ जाये। लम्बाई बढ़ाने की दवाई भी ले रहा है। और पेड़ पर उल्टा लटक कर व्यायाम भी कर रहा। आपको लगता है उसकी लम्बाई बढ़ जाएगी। बढ़ सकती है कुछ हद तक लेकिन कोई दावा करे कि आप 5 फीट लम्बे हैं और हम आपको 6 फीट का बना देंगे ऐसा संभव नहीं है। और अगर संभव करने की कोसिस की तो फिर साइड इफेक्ट कितना बुरा हो इसकी कल्पना नहीं कर सकते हैं।

"एक हंसी की बात आपने भी सुनी होगी। आपके गांव, कसवे या मोहल्ले के आस पास किसी न किसी ने अपना लिंग का साइज बढ़ाने के लिए अपने पेनिस में रस्सी से बांधकर बजन लटकाया होगा।

यह बजन इसलिए लटकाया होगा कि इससे लिंग की लम्बाई बढ़ जाएगी। ये कदम एकदम गलत है।

आपसे अनुरोध है ऐसी कोई गलती न करें। क्योंकि ऐसा करने से।

  • न तो आपके लिंग का साइज बढेगा।
  • वल्कि किसी न किसी प्रकार का आपके लिंग में जख्म अवश्य हो जायेगा।"

आपके लिंग का साइज बड़ा हो सकता है?

       एक इंसान की शारीरिक लम्बाई अधिक से अधिक 24 वर्ष तक बढ़ती है। उसके बाद अगर कुछ बढ़ता है तो सिर्फ पेट या मोटापा। तो आप उसी हिसाब से अंदाजा लगा सकते हैं कि माना मेरी उम्र 35 वर्ष है और हम चाहते हैं कि मेरी लंबाई बढ़ जाये तो क्या बढ़ सकती है? मुश्किल ही नहीं ना मुमकिन है।


    ठीक इसीतरह आपके शरीर के साथ आपका पेनिस 24 वर्ष में जितना बढ़ना था बढ़ चूका है। हो सकता है अगर आपके शरीर फिटनेस अच्छी है तो थोड़ा बहुत 25 वर्ष के बाद भी फर्क पड़ जाये। लेकिन आप सोचते हैं और आपने विज्ञापन की बात मान ली है की 3 से 5 इंच तक लिंग का साइज बढ़ाया जा सकता है तो यह संभव नहीं है।

How to increase penis length -

  • v If your diet is regular then the length of penis can increase in some ways.

-For which you have to maintain testosterone in your body.

To maintain testosterone.

  • ·       Consume at least 15 pumpkin seeds 10 times in a month.
  • ·       Use ginger in the form of pickle, take ginger according to taste in vegetables etc. even more

·       Your body's testosterone is maintained.

  • ·       Consumption of Ashwagandha also maintains testosterone in your body. This can help in increasing the length of the penis.
  • ·       Consumption of coconut is also very beneficial.
  • ·       You all know about Silajit. No need to tell more.

अन्य भ्रष्टाचार से संबंधित पोस्ट पढ़ने के लिए नीचे दी हुयी पोस्ट पर क्लिक करें.

शेयर बाजार का लुभावना विज्ञापन आपको थोड़ी देर में अमीर बना देगा। Click To Read

Khanan Vibhag ke niyam चाहे जो हों 6000 रूपये एक रात की रिश्वत में पूरी रात खुदाई करो। Click To Read

भारत में होने वाले चुनावों में शराब न बाटी जाये तो पता ही नहीं चलता है कि चुनाव हैं। Click To Read

      आपके शरीर की फिटनेस सही है? आपकी लम्बाई सही है तो आपके लिंग का साइज भी उसी हिसाब का रहेगा। आपके शरीर मोटा है पेट निकला हुआ है और आप सोचते हैं कि मेरे लिंग का साइज बढ़ जाये नहीं होगा! आप पैसे लिंग के साइज को बढ़ाने के लिए कितने भी उपाय आजमा लें।


       आपकी उम्र 40 वर्ष के ऊपर है और आप सोचते हैं कि यार लिंग के साइज को बढ़ा लें तो आप नहीं कर सकते हैं। और इस बात का भी कुछ लोगों को भ्रम रहता है कि महिलाएं लम्बे लिंग से ही खुश होती हैं? इस बात का तो सटीक जबाब नहीं है। लेकिन इतना जरूर पता है कि आप अगर देर तक सम्भोग करने में सक्षम हैं तो महिला जरूर खुश होती है।



      लिंग का साइज बढ़ सकता है। अगर आपकी उम्र अभी 16 वर्ष है और 25 वर्ष तक आपका खानपान सही है। शरीर में कोई रोग नहीं है। और आपकी लम्बाई बढ़ रही है शरीर एकदम फिट है तो आपकी लम्बाई के साथ लिंग पर भी असर होगा जो बिना किसी दवाई या पेनिस पम्प का प्रयोग और मालिश किये ही ठीक हो जाएगी। अगर आप 16 से 25 वर्ष के बीच में यह सब प्रयोग कर लेते हैं तो सायद लम्बाई और बढ़ जाये। लेकिन इस बात की पुस्टि हम अपने लेख में नहीं कर सकते हैं।


व्यायाम करने से ling ki lambai बढ़ती है।

  • व्यायाम करने से आपके ling में परिवर्तन हो सकता है बो भी कोई गारंटी हम अपने लेख से नहीं ले सकते हैं।
  • आप अगर व्यायाम कर रहे हैं और अच्छा खाना बगैरा मिल रहा है आपकी हेल्थ में सुधार होगा जब आपकी हेल्थ में सुधार हुआ है तो जरुर थोड़ा बहुत ling ke size पर फर्क पड़ेगा।
      आपको इस पोस्ट का मतलब यदि नहीं समझ में आ रहा है तो स्पष्ट कर दूँ और खुद आपसे पूंछना चाहता हूँ।आप अपने शरीर को फिट करने में ध्यान न देकर सिर्फ लिंग का साइज बढ़ाने की सोच रहे हो तो गलत है। क्योंकि जब आपके शरीर में ताकत नहीं है तो आप अपने लिंग में कोई बदलाव जबरजस्ती नहीं कर सकते हैं। यदि करने की कोसिस की तो क्या साइड इफेक्ट हो इसकी हम गारंटी नहीं दे सकते।

No comments:

Post a Comment

Total Pageviews

पेज