On this website, along with entertainment, you will get news of health, technology, and country and abroad. News posts are available in Hindi and English on our website.

Translate

Breaking

Thursday, April 14, 2022

अपनी ख़ूबसूरती को बापस पाने के लिए आपने क्या-क्या नहीं आजमाया अब ये भी आजमा लो।

          चेहरे की खूबसूरती गोरे रंग से ही नहीं है उसके लिए त्वचा का चमकदार होना जरुरी है।

Use Google Translate to read in your own language.



त्वचा की देखभाल कैसे करें

          कोई भी इंसान बूढा कब दिखता है? जब वह 50 वर्ष की उम्र को पार करने लगता है तो उसकी त्वचा बता देती है कि वह अब बूढा हो चुका है। अगर आप बढ़ती उम्र को मात देते हुए अपनी त्वचा को खूबसूरत देखना चाहते हैं आपके सामने एक प्रोडक्ट के बारे में बताएँगे। यह प्रोडक्ट आपकी त्वचा को सुन्दर बनाए रखने में मदद करेगा। Theraderm के कई तरह के प्रोडक्ट त्वचा की सुंदरता के लिए बाजार में उपलब्ध हैं जिन्हें आप अपनी जरुरत के हिसाब से खरीद सकते हैं।

          महिलाओं को अक्सर जब पीरियड आने सुरु होते हैं तो चेहरे पर कील, मुहाँसे आदि हो जाते हैं। जिससे किसी महिला को घबराने की जरुरत नहीं होती है। यह एक सामान्य प्रक्रिया है जो अधिकतम महिलाओं को होती है। उन मुहाँसे में खुजली होती है तो चेहरे पर काले दाग बन जाते हैं जो देखने में अच्छे नहीं लगते हैं।

           एक सबसे जरुरी बात यह है एक बड़ी अभिनेत्री किसी भी स्किन से सम्बंधित समस्या के लिए किसी क्रीम का विज्ञापन करती है तो लोग उसका भरोसा कर लेते हैं। आप बेफिक्र रहें हम कोई बड़े अभिनेत्री नहीं हैं फिर आपको पूरा भरोसा देते हैं यह पोस्ट आपके लिए बहुत लाभदायक रहेगी।

----------------------------------

      त्वचा को बेदाग, मुलायम और खूबसूरत बनाने के लिए कुछ ऐसे उपाय भी हैं जो आप अपने घर प्रयोग कर सकते हैं लेकिन याद रखें कोई भी ऐसा प्रयोग करें जिससे आपके शरीर पर गलत प्रभाव पड़े। फिर भी शिक्षा के उद्देश्य से कुछ जानकारों के मुताबिक आपके सामने उपाय साझा कर रहे हैं आप अपनी त्वचा को खूबसूरत बना सकते हैं।

 Skin Care

  • 1- एक चम्मच बादाम तेल, एक चम्मच जैतून का तेल और साथ में चार चम्मच एलोवेरा जेल। इन सभी को एक कटोरी में लेकर मिला लें ठीक से मिलाने के बाद अपनी त्वचा में लगाएं। अगर आपकी ड्राई स्किन है तो आपको बेहद आराम मिलेगा
  • 2 - आप दो चम्मच जैतून का तेल और दो चम्मच नीम्बू का रस थोड़ा सा दूध सभी को एक साथ मिलाकर अपनी त्वचा पर लगाएं आपकी त्वचा में निखार आपको खुद महसूस होगा।
  • 3 - आपकी त्वचा अगर रूखी है तो आप नारियल का तेल और और बादाम का तेल बराबर मात्रा में मिलाकर एक बोतल में कर लें। नहाने के बाद उस तेल को अपनी त्वचा पर लगा लें आपकी त्वचा में हमेशा नमी रहेगी।
  • 4-  2 चम्मच नींबू का रस, दो चम्मच जैतून का तेल और खीरा का जूस इन सभी को थोड़ा सा गुलाब जल मिलाकर अपनी त्वचा में नियमित लगाएं आपकी त्वचा में काफी निखार आएगा।
  •  5 नारियल का तेल और शहद मिलाकर भी अपनी त्वचा पर लगा सकते हैं जिससे आपकी रूखी त्वचा को बहुत आराम मिलेगा।
  • इस समय मशरूम का चलन बहुत चल रहा है। अगर आप अपनी सब्जियों में मशरूम की सब्जी हप्ते में दो बार भी शामिल करते हैं जिससे आपके शरीर में खून की कमी पूर्ती होगी। चमकदार त्वचा तभी दिखती है जब आपके शरीर में खून होता है।
  • अगर आप अपने खाने में विटामिन डी, प्रोटीन, आदि से भरपूर खाना खा रहे हैं जिससे आपकी त्वचा चमकदार दिखती है। सबसे जरुरी है आपका खानपान, अगर आपके शरीर में कोई रोग नहीं है खून खूब है तो आपकी त्वचा चमकदार लगेगी।


त्वचा को हेल्थी कैसे बनायें?

      कभी धूप में निकलना या प्रदुषण की बजह से चेहरे पर और बाकी त्वचा में दाग हो जाते हैं। त्वचा रूखी सी लगने लगती है तो त्वचा की देखभाल के लिए हम एक ऐसी क्रीम लेकर आये हैं जो आपकी त्वचा का किसी भी परिस्थिति में रखेगा।

Theraderm के कुछ प्रोडक्ट जो इस प्रकार हैं

सभी प्रोडक्ट देखें।


 

आपके चेहरे पर अगर काले या सफेद धब्बे हैं तो आपसे कोई भी बात करने से कतराता है। आपकी रूखी और बेजान त्वचा आपको बूढा महसूस करवाती है। आपकी उम्र 30 वर्ष से कम है लेकिन चेहरे के कील और दाग़ की बजह से आप काफी उम्र दराज लग रहे हे, आपको कोई फ़्लर्ट भी नहीं करता है। अगर आप खूबसूरत दिखना चाहते हैं तो आज ही हमारे प्रोडक्ट आर्डर करें।

 

हमारे प्रोडक्ट के प्रयोग से बहुत लोगों की जिंदगी में अच्छा अनुभव हुआ है जिन्होंने त्वचा से सम्बंधित झुर्रियाँ आदि से छुटकारा पाया है। ऐसे ही कुछ उपभोक्ता ने अच्छे परिणाम की बजह से अपना अनुभव साझा किया है जिसे आप देखना चाहेंगे।

कस्टमर रिव्यु क्लिक here


                                Skin Care

यह पोस्ट एक प्रमोशन पोस्ट है। अगर आपको दिलचस्प लगी है और हमारे प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं तो कृपया हमारे लिंक से खरीद लें। आशा करते हैं आपको जरुर लाभ मिलेगा।

2 comments:

  1. Wow… I must confess, this is an enlightening article. Thank you very much for sharing such an informative Post.

    bollywood gossip

    ReplyDelete

Total Pageviews

पेज